Hardoiराज्यहोम

3 वर्षों में हरदोई जिले को एक नया आयाम देने वाले जिलाधिकारी बनाए गए पीलीभीत डीएम, हरदोई में अपने उत्कृष्ट कार्यों को लेकर हमेशा याद किये जाएंगे डीएम पुलकित खरे

आनंद शुक्ला, ब्यूरो

हरदोई।जिलाधिकारी पुलकित खरे को हरदोई से स्थानांतरित कर पीलीभीत का डीएम बनाया गया है। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने आज से लगभग 3 वर्ष पूर्व हरदोई में कार्यभार संभाला था तभी से वह अपने कड़क मिजाज, अनुशासित और विकास कार्यों को तेज गति से करने की कार्यशैली के लिए जाने जाते रहे। हरदोई के धार्मिक, पौराणिक, पर्यटन स्थलों को विकसित करने और विकास कार्यों को तेजी के साथ क्रियान्वयन सुनिश्चित कराने के लिए भी पुलकित खरे जिले में चर्चित रहे हैं। हरदोई का धोबिया आश्रम, नर्मदा ताल, बेला ताली तालाब, श्रवण देवी मंदिर, बिलग्राम का कछुआ तालाब,, हरदोई के विभिन्न चौराहों का सुंदरीकरण , औषध वाटिका की स्थापना समेत तमाम ऐसे कार्य हैं जिनके लिए पुलकित खरे को हरदोई वासी लंबे अरसे तक याद रखेंगे । जनता से सीधा संवाद कर विकास कार्यों को सुनिश्चित करना ।जनसमस्याओं समस्याओं को मानवीय संवेदना ओं के साथ सुनकर उनका निस्तारण सुनिश्चित करना तथा विकास कार्यों व सरकारी योजनाओं का मौके पर जाकर स्थलीय व भौतिक सत्यापन करना जिलाधिकारी पुलकित खरे की कार्यशैली में शुमार था । हरदोई की शैक्षणिक, सामाजिक , सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों को विस्तारित करने में भी डीएम पुलकित खरे की भूमिका सराहनीय दिखाई दी ।

पीलीभीत में जिला अधिकारी के पद पर नए दायित्व को संभालने पर z media परिवार की ओर से जिलाधिकारी पुलकित खरे जी को हार्दिक शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button
Close