Hardoiदेशराज्यहोम

4 हज़ार का हुजूम लेकर जन विश्वास यात्रा में पहुंचे शाहाबाद से भाजपा के अखिलेश पाठक

आकाश शुक्ला, ब्यूरो

हरदोई।एक तरफ जहाँ चुनाव की सरगर्मियां तेज हुई वही हरदोई जनपद से शाहाबाद विधानसभा 155 से जनता के चहेते भाजपा नेता अखिलेश पाठक ने हजारों जन समर्थकों के साथ हरदोई के लिए अपने काफिले से गृह मंत्री अमित से शाह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए।

विधानसभा शाहाबाद से भाजपा के संभावित नेता अखिलेश पाठक के कार्यालय पर आज सुबह से ही हजारों की संख्या में समर्थक एकत्रित हुए जिसके बाद उनका काफिला हरदोई के लिए रवाना हुआ।

साथ ही यह भी बताया गया है कि आज हरदोई जिले के जीआईसी मैदान में जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम हुआ था इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गृहमंत्री अमित शाह जी रहे। इसी कार्यक्रम | के उपरांत भाजपा नेता अखिलेश पाठक ने हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ अपने आवास के सामने जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया जहाँ एक तरफ शाहबाद विधानसभा से काफिले का निकलना शुरू हुआ वही अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों में खलबली मच गयी और जनता में तथा सोशल मीडिया पर अखिलेश पाठक के समर्थकों की होड़ लग गयी और लगातार शुभकामनाओं का ताता उनके आवास पर लगा रहा। इस कार्यक्रम में शामिल इस काफिले में लगभग 300 से अधिक गाड़ियां सहितसैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपना समर्थन दिया। फिलहाल एक बार फिर अखिलेश पाठक ने अपनीशाहाबाद से ताकत दिखाई है या फिर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता का समर्थन अखिलेश पाठक को मिल रहा है फिलहाल योगी जिंदाबाद और भाजपा सरकार जिंदाबाद के नारों के साथ यह काफिला और जन विश्वास यात्रा को आगे के लिए रवाना किया गया।

Related Articles

Back to top button
Close