Breaking NewsHardoiहोम

वर्ष 2020 के आते ही मिशन 20-20 की तैयारी में लगा एलआईसी

#सौरभ त्रिपाठी:-

2020 के आटे ही एलआईसी ने अपनी रीच बढ़ाने के लिए रणनीतियां तैयार कर उसके ऊपर काम करना शुरू कर दिया है।एलआईसी के जिम्मेदार अफसरानों ने एक मिशन की शुरुआत आज से कर दी है जिसे मिशन 20-20 के नाम से जाना जा रहा है।इसके तहत एलआईसी के जिम्मेदारों का मुख्य उद्देश्य हर एक व्यक्ति की पॉलिसी करना रहेगा।जिससे कि एलआईसी की रीच को और अधिक बढ़ाया जा सके।

जिले के एक निजी होटल में एलआईसी एजेंटों की हुई वर्कशॉप में सफलता के गुर जिम्मेदारों द्वारा सिखाये गए।साथ ही अच्छा प्रदार्शन कर गोल हासिल करने वाले एजेंटों को मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया गया जिससे कि उनमें काम करने का उत्साह और अधिक बढ़ सके।साथ ही हर व्यक्ति की जेब मे कम से कम एक पॉलिसी होने के मिशन को 20-20 मिशन का नाम दिया और एजेंटों को बेहतरी से काम करने के गुर भी भारतीय जेवन बीमा निगम के बड़े अफसरों द्वारा सिखाए गए।

हरदोई में भारतीय जीवन बीमा निगम की शाखा हरदोई के एसबीए अनुराग मिश्र के अभिकर्ताओं की यूनिट मीटिंग हुई। जिसमें वरिष्ठ शाखा प्रबंधक डीएस गुजियाल ने अभिकर्ताओं को निगम के विजन 20-20 के अंतर्गत हर पॉकेट में एक पालिसी पहुंचाने की अपील की। इसके अलावा अनुराग मिश्र, सहायक शाखा प्रबंधक राजेश भारती तथा अमित नाथ ओमर जी ने मीटिंग को संबोधित किया। संगोष्ठी में उत्कृष्ट कार्य करने पर हीरालाल मिश्र एवं वीके सिंह को एमडीआटी के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही अनुज सेठ को मंडल स्तर पर कुल प्रीमियम में प्रथम स्थान प्राप्त करने हेतु सम्मानित किया गया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close