Breaking NewsHardoiदेशराज्यहोम

बंदूक की नोक पर चकबंदी कराने पहुंचे प्रधान के गुर्गे, देखें वीडियो

आनंद शुक्ला, ब्यूरो

हरदोई। चकबन्दी प्रक्रिया के चलते गांव में हो रही बैठक में असलाह लहराते नजर आये लोगआ।प्रधान और उसके गुर्गों का असलाह लहराते हुए का वीडियो हुआ शोशल मीडिया पर वायरल। चकबन्दी समिति की बैठक में दिखी प्रधान की दबंगई और असलाह लहराते दिखे दबंग। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की मामले की सिकायत। गांव के दबंग प्रधान द्वारा बाहर से भी बुलाये गए थे असलाह धारी गुण्डे। देहात कोतवाली इलाके के मंगोलापुर गांव का मामला।ग्रामीणों ने इस वैकये का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला हरदोई जिले के मंगोला पुर का है।जहां चकबंदी समिति की बैठक में किस प्रकार जिम्मेदार अफसरों व प्रधान की मनमानी व दबंगई चल रही है ये आप वीडियो में साफ देख सकते हैं।गांव के बाहर से आये कुछ असलाहधारी लोग यहां बंदूक की नोक पर चकबंदी करवाने आये थे।इतना ही नहीं इस बैठक में पुलिस अमले के जिम्मेदार भी मौजूद रहे।कोतवाली देहात पुलिस व प्रधान के इन गुर्गों द्वारा गांव में चकबंदी प्रक्रिया को सम्पन्न कराया जा रहा है।वहीं चकबंदी से ना खुश ग्रामीणों को भी इस बैठक में बुलाया जाना जरूरी नहीं समझा गया।

आज इस पूरे वैकये की शिकायत करने कलेक्ट्रेट पहुंच स्थानीय निवासी व किसान आकाश अवस्थी ने मामले की विधिवत जानकारी से अवगत कराया।शिकायतकर्ता का आरोप है कि बाहर गांव से दबंगो व असलाह धारियों को बुलाकर बन्दूक की नोक पर किसानों से दस्तखत कराए जा रहे हैं।एतराज करने पर उन्हें मार पीट कर जबरन दस्तखत करने को मजबूर किया जा रहा है।इस तरह के लगे तमाम संगीन आरोप जिला प्रशासन, विकास विभाग व पुलिस अमले के ऊपर एक बड़ा सवाल जरूर खड़ा कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close