Hardoiदेशराज्यहोम

जनपद का सर्वांगीण विकास ही मेरा पहला लक्ष्य- सदर विधायक नितिन अग्रवाल

आनंद शुक्ला, स्टेट हेड

हरदोई।आज सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने बावन विकासखंड की ग्राम पंचायत भरिगवां, रारा, मेण्डुआ मिरगावां, कोर्रिया, अनंग बेहटा एवं महोलिया शिवपाल में “आपका नितिन आपके द्वार” चौपाल कार्यक्रम में आए हुए सभी वरिष्ठजनों, महिलाओं भाइयों एवं कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने संवाद में कहा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार नारी सुरक्षा, नारी सम्मान एवं नारी स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध है। “मिशन शक्ति” से राज्य की महिलाएं सशक्त एवं आत्मनिर्भर बन रही हैं। सरकार की प्रत्येक योजना महिला सशक्तिकरण के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कारगर शामिल हो रही हैं।

उत्तर प्रदेश जनसंख्या की दृष्टि में सबसे बड़ा राज्य है। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य के बच्चों, महिलाओं, श्रमिकों, किसानो एवं आर्थिक रूप से गरीब लोगों के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाओं का शुभारम्भ किया। इन विभिन्न योजनाओ के तहत यूपी सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान कर रही है और आर्थिक रूप से गरीब लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान कर रही है। गरीबों, शोषितों एवं वंचितों को मुख्य पंक्ति से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रतिबद्धता के साथ लगातार कार्य कर रहे हैं।

सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने आगे कहा कि क्षेत्र और क्षेत्र के लोगों का विकास मेरा प्रथम उद्देश्य है। मैंने कभी जाति की राजनीति नहीं की। प्रत्येक वर्ग के लिए कार्य किया है, प्रत्येक पात्र नागरिकों को योजनाओं का लाभ दिलाया है। आज मेरे क्षेत्र की माताएं एवं बहनें सुरक्षित हैं।

स्वास्थ्य, सड़क एवं बिजली इंफ्रास्ट्रॅक्चर को बेहतर बनाने के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। आज सभी ग्राम पंचायतों की मजरों को सड़क से जोड़ दिया गया है। कोरोना महामारी के समय क्षेत्र की जनता के लिए ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण एवं ऑक्सीजन की उपलब्धता को बढ़ाने के लिए कंसंट्रेटर की व्यवस्था करवाई।

मेरी प्राथमिकता मेरे क्षेत्र के गरीब हैं, शोषित हैं, किसान हैं, माताएं हैं, बहनें हैं, युवा साथी और मेरे कार्यकर्ता हैं। आपके अधिकार और सम्मान के लिए हमेशा लड़ा हूं और लड़ता रहूंगा। आपका विकास, आपकी खुशहाली और आपकी सुरक्षा मेरा पहला कर्तव्य है।

Related Articles

Back to top button
Close