Breaking NewsHardoiदेशराज्यहोम
Breaking News

48 घण्टे में हुए खुलासा पुलिस मुठभेड़ में धराशाई हुए कट्टा गैंग के तीन शातिर लुटेरे, देखें मुठभेड़ से जुड़ा ये वीडियो

आनंद शुक्ला, स्टेट हेड

हरदोई। जिले  में 48 घण्टे के अंदर पुलिस के हांथ लगी बड़ी सफलता।हरदोई के कोतवाली शहर क्षेत्र में दुर्दांत लुटेरा बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुए 3 शातिर लुटेरे। तीनों बदमाश पुलिस की गोली से गंभीर रूप से हुए घायल। पैरों में गंभीर रूप से गोलियाँ लगीं तब गिरफ्तार हो सके शातिर अपराधी।पुलिस के अनुसार ये बदमाश कुख्यात *कट्टा गैंग* से संबंधित हैं।

एसपी हरदोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों के नाम विपिन लम्बू / दीपांशु छुट्टा और शादाब काला ज्ञात हुआ है। ये बदमाश हरदोई के ही थाना सुरसा क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये बड़े ही मनबढ़, शातिर और दुर्दांत बदमाश हैं।जिन्होंने आज थाना सुरसा के अंतर्गत एक गन्ने के खेत में भागते समय सीधे पुलिस पर गोलियाँ चलाईं। परन्तु पुलिस टीमों की फ़ायरिंग के आगे इनकी चल न सकी और ये घायल होकर गिर गए। तीनो लुटेरों के क़ब्ज़े से –3 कट्टे / तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, और लूटे गए 54,000/- नक़द बरामद हुए हैं। इन्हीं घायल बदमाशों ने एक दिन पहले ही एक दाल व्यापारी की दूकान में घुस कर क़रीब एक लाख रूपये लूट लिए थे । इनकी सभी हरकतें सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हुई थीं। जनता के लोगों ने इनकी शिनाख्त करने में मदद की ।
एसपी हरदोई अजय कुमार ने तेज़ तर्रार टीम को 25,000/ का ईनाम देने की घोषणा की है।इस टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ा गुडवर्क किया है।फिलहाल 48 घण्टे के अंदर पुलिस द्वारा इस बड़ी वारदात का पर्दाफाश करना वाकई काबिलेतारीफ है।

Related Articles

Back to top button
Close