Hardoiदेशराज्यहोम

क्षेत्र का विकास और यहां के लोगों की सुरक्षा मेरा प्रथम उद्देश्य- सदर विधायक नितिन अग्रवाल

आनंद शुक्ला, स्टेट हेड

हरदोई। आज सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने हरियावां विकासखंड के ग्राम पंचायत अटवा असिगांव, टोलवा आट, पिपरी नेवादा, खेरिया, बिजगवां एवं सधिनावां में “आपका नितिन आपके द्वार” चौपाल कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र की जनता को संबोधित किया।

सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र और क्षेत्र के लोगों का विकास मेरा प्रथम उद्देश्य है। मैंने प्रत्येक वर्ग के लिए कार्य किया है, प्रत्येक पात्र नागरिकों को योजनाओं का लाभ दिलाया है। आज मेरे क्षेत्र की माताएं एवं बहनें सुरक्षित हैं। ज़ीरो टॉलरेंस नीति के तहत कार्य किया है।

स्वास्थ्य, सड़क एवं बिजली इंफ्रास्ट्रॅक्चर पर कार्य किया। आज सभी ग्राम पंचायतों की मजारों को सड़क से जोड़ दिया गया है। कोरोना महामारी के समय क्षेत्र की जनता के लिए ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण करवाया। ऑक्सीजन की उपलब्धता को बढ़ाने के लिए कंसंट्रेटर की व्यवस्था करवाई। प्रधानमंत्री मोदी जी उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को सम्मान दिया, किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को सम्मान दिया और गरीबों, शोषितों एवं वंचितों को मुख्य पंक्ति से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं।

मेरी प्राथमिकता मेरे क्षेत्र के गरीब हैं, शोषित हैं, किसान हैं, माताएं हैं, बहनें हैं, युवा साथी और मेरे कार्यकर्ता हैं। आपके अधिकार और सम्मान के लिए हमेशा लड़ा हूं और लड़ता रहूंगा। आपका विकास, आपकी खुशहाली मेरा प्राथमिक उद्देश्य है।

Related Articles

Back to top button
Close