Breaking Newsराज्यलखनऊहोम

केजीएमयू में तैनात कर्मचारियों को 2016 में हुए शाशनदेश का लाभ दे सरकार, अध्यक्ष प्रदीप गंगवार ने की मांग

आनंद शुक्ला, संपादक

लखनऊ। के जी एम यू  कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष प्रदीप गंगवार ने राज्यपाल को कर्मचारियों के आड़े आरही समस्याओं के निराकरण के संबंध में एक ज्ञापन पत्र सौंपा है।जिसमें उन्होंने बताया है कि केजीएमयू में गैर शैक्षणिक कर्मचारियों को 23 अगस्त 2016 को पी जी आई के समान वेतनमान के शासनादेश का अनुपालन अभी तक शासन द्वारा ही नही किया गया है। जिसके कारण कर्मचारियों की पदोन्नति,वेतनमान एवं ए सी पी नही लग पा रही है ।जिससे कर्मचारियों को अत्यधिक आर्थिक नुकसान हो रहा है।कर्मचारियों की स्थिति अधर में बनी हुई है ,उन्हें न ही पुरानी व्यवस्था के मुताबिक सुविधाएं मिल रही हैं और न ही2016 में हुए शासनादेश का लाभ मिल पा रहा है।ऊपर कोरोना के संकट से प्रदेश की जनता को सुरक्षित रखने की बड़ी जिम्मेदारी भी उनके कंधों पर बनी हुई है।

उसी क्रम में कर्मचारी परिषद द्वारा  राज्यपाल महोदया के अनुमोदन से परिनियमावली संशोधन पी जी आई के समान कराकर कर्मचारियों को लाभ दिलवाने की मुहिम शुरू की गई है।जिसके लिए कर्मचारी परिषद द्वारा कुलसचिव एवं कुलपति जी को पत्र लिखा गया

जिसके क्रम में कुलपति एमएलबी भट्ट द्वारा परिनियमावली संशोधन हेतु  राज्यपाल को पत्र प्रेषित किया गया है।कर्मचारी परिषद संघर्ष कर उक्त समस्या से निजात दिलाने हेतु पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button
Close