Hardoiदेशराज्यहोम
Breaking News

कलेक्ट्रेट गेट से लेकर कार्यालयों तक तीन बार थर्मल चेकिंग से होकर गुजरेंगे फरियादी, जिलाधीकारी ने सुरक्षा के दृष्टिगत तैयार की रणनीति

आनंद शुक्ला, संपादक

हरदोई। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने हेतु जिलाधिकारी हरदोई पुलकित खरे में कलेक्ट्रेट गेट से लेकर ऑफिस तक तीन जगह थर्मल चेकिंग की व्यवस्था लागू की है।जिससे ऑफिस तक पहुंचने वाले आम इंसान व फरियादियों को इन चेकिंग के बाद ही अंदर भेज जाए। इससे जहां एक तरफ संक्रमण का बचाव होगा तो दूसरी तरफ ऑफिस में काम करने वाले लोगों की सुरक्षा भी हो सकेगी।

तस्वीरें हैं कलेक्ट्रेट गेट की यहां पर आने वाली चार पहिया व दोपहिया वाहन पर सवार सभी की विधवत थर्मल चेकिंग हो रही है ।जिसके बाद ही उनको अंदर जाने दिया जा रहा है। दूसरी तस्वीर जिलाधिकारी ऑफिस की है जहां आप देख सकते हैं एंट्री गेट पर पहले तो आने वाले के हाथ मे सेनेटाइजर देकर सेनेटाइज किया जा रहा है फिर थर्मल चेकिंग हो रही है उसके बाद जूतों को साफ करने हेतु एक डिब्बा नुमा वस्तु को बनाया गया है , जिसमें दोनों पैर डाल कर तब अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। उसके बाद जिलाधिकारी के चेंबर से पहले भी आपको थर्मल चेकिंग से होकर गुजरना होगा। जिलाधीकारी पुलकित खरे ने जानकारी दी कि, यह व्यवस्था आज से हर तहसील हर ब्लाक और हर ऑफिस में शुरू की है, जिससे कि वहां पर मौजूद कर्मचारियों व आने वाले फरियादियों व आम लोगों का इस संक्रमण से हर संभव बचाव किया जा सके।

 ….पुलकित खरे, जिलाधीकारी हरदोई

Related Articles

Back to top button
Close